Urmila Matondkar Taunted BJP Over Rising Costs Of Petrol And Diesel Says This | Petrol; Value Hike:…


पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार इजाफा हो रहा है. देश के कई हिस्सों में पेट्रोल के दाम 90 रुपये प्रति लीटर के पार जा पहुंचा है तो वहीं डीजल 100 रुपये प्रति लीटर तक हो गया है. दामों में इजाफा लोगों के लिए चिंता का विषय बन गया है. लोग सोशल मीडिया पर बढ़ते दामों पर अपनी प्रतिक्रिया रख रहे हैं. वहीं, अब अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी अपनी प्रतिक्रिया रख दी है. उर्मिला ने बीजेपी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया और सीधा सरकार पर निशाना साधा.

ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

उर्मिला मातोड़कर ने पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर ट्वीट किया, अक्कड़-बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सौ में लगा धगा, सिलेंडर ऊछल के भागा. अभिनेत्री के इस ट्वीट पर लोग लगातार री-ट्वीट कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं.

किसानों की मौत पर दी थी प्रतिक्रिया

उर्मिला सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालों में से हैं. वो लगातार देश में हो रही घटनाओं, बड़े मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर करती हुई आयी है. उन्होंने इससे पहले हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल के 200 किसानों की मौत पर टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि, जो लोग किसानों को खालिसतानी और देशद्रोही बता रहे हैं उनका कृषि मंत्री जेपी दलाल के बेहद शर्मनाक बयान पर क्या कहना है?

आपको बता दें, उर्मिला ने लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी. लेकिन केवल पांच महीनों में ही उन्होंने इस्तीफा दे दिया और पॉलिटिक्स से दूर हो गई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस उनका इस्तेमाल कर रही थी.

यह भी पढ़ें.

Rahul Roy ब्रेन स्ट्रोक से रिकवर होने के लिए ले रहे हैं म्यूजिक थैरेपी, सरगम गाते हुए शेयर की वीडियो

Kareena Kapoor Delivery: किसी भी पल हो सकती है Kareena Kapoor की डिलीवरी, चाहने वालों ने भेजना शुरू किया तोहफा

.(tagsToTranslate)Urmila Matondkar(t)Petrol Value Hike(t)Disel Value Hike(t)BJP


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *